ताजा खबर
  1. ससुराल से लौट रहे एक युवक को उस के साथियों ने ही रास्ते में रोक कर मारपीट की और सड़क किनारे गहरी खाई में धक्का दे दिया |
  2. 90 हजार के फोन खो जाने पर नाबालिक युवक ने की आत्महत्या
  3. 50 लाख की चरस की खेप ले जाते युवक को पुलिस ने पकड़ा |
  4. देवास में फैली अज्ञात बीमारी, 2 की मौत, 70 अस्पताल में भर्ती, भोपाल-इंदौर से जांच के लिए तीन टीमें खाना...
  5. बिजनौर न्यूज- सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम |
  6. ग्वालियर शहर के झांसी रोड. थाना क्षेत्र में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर के बेटे सहित दो लोगों की मौत हो गई।
  7. ग्वालियर न्यूज- ग्वालियर में वीवीआईपी मूवमेंट और हाई अलर्ट के बीच मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है।
  8. ग्वालियर न्यूज- ऑनलाइन ठगों ने ग्वालियर में एक महिला मेडिकल ऑफिसर को डिजिटल अरेस्ट कर 38 लाख रुपए ठग लिए।
  9. ग्वालियर न्यूज- किशोरी के साथ दुष्कर्म और किशोरी के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराने का मामला सामने आया है |
  10. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस के बिबादित बयान पर दिया करारा जवाब
news-details
Business

डबरा न्यूज़- सिंधिया पहुंचे डबरा | सिंधिया ने संबोधित करते हुए कहा सिंधिया परिवार डबरा का सदैव ऋणी है

डबरा न्यूज़-

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को डबरा एवं करैरा विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबरा के साथ मेरा एक ऐसा संबंध है, जिसके लिए मेरे पास वर्णन करने शब्द नहीं हैं। डबरा ने सदैव सिंधिया परिवार का साथ दिया है। डबरा का मैं ऋणी था, हूं और हमेशा रहूंगा। डबरा क्षेत्र को भाजपा सरकार ने हमेशा प्राथमिकता दी है। मां रतनगढ़ की परियोजना अगर किसी ने संभव करवाया तो वह प्रधानमंत्री मोदी की डबल इंजन सरकार और कमल के फूल ने करवाया। जिस मध्यप्रदेश को कांग्रेस ने बीमारू राज्य बना दिया था उसी प्रदेश को भाजपा की सरकार ने विकसित राज्य की श्रेणी में ला खडा किया है।

केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार देश का विकास कर रहे हैं। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार हमेशा जनता के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। कांग्रेस के शासनकाल में जिसको कोई पूछता नहीं था, उसे PM मोदी पूछते हैं। भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण के साथ उनके हर सुख-दुख व विपदा में साथ खड़ी रहती है। कांग्रेस ने 70 साल में बाबा साहब डॉ. अंबेडकर को सम्मान नहीं दिया।

ये गठबंधन नहीं है ये ठगबंधन है

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, पीएम उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी जी गारंटी का नाम है। जबकि दूसरी ओर कांग्रेस ने बनाया गठबंधन है वह भारत के उत्थान एवं विकास के लिए नहीं, ग्वालियर के विकास के लिए नहीं बल्कि देश को ठगने के लिए बनाया है, ये गठबंधन नहीं है ये युवा, महिला, किसान को ठगने का ठगबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है, प्रगति से उनका कोई वास्ता नहीं है अपना फायदा इन्हें दिखता है। विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है।